फिल्म "फ्रेडी" की टीम में कार्तिक आर्यन ने एक्ट्रेस आलिया एफ का किया वेलकम

फिल्म "फ्रेडी" की टीम में कार्तिक आर्यन ने एक्ट्रेस आलिया एफ का किया वेलकम

फिल्म "फ्रेडी" की टीम में कार्तिक आर्यन ने एक्ट्रेस आलिया एफ का किया वेलकम

न्यूज़ हेल्पलाइन- 21 अगस्त 2021

कार्तिक आर्यन ने अभी हाल ही में अपनी नई फिल्म "फ्रेडी" की शूटिंग शुरू की थी। अपनी इस फिल्म के लिए जहां कार्तिक आर्यन बहुत ही एक्साइटेड है, वहीं आज उन्होने फिल्म की हिरोइन का भी ऐलान कर दिया है। इस फिल्म में कार्तिक के अपोजिट एक्ट्रेस आलिया एफ नजर आने वाली है।

कार्तिक ने फिल्म की टीम में आलिया एफ का शानदार स्वागत किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आलिया की एक फोटो शेयर की, जिसमें वो केक कट करती नजर आ रहीं हैं। केक के ऊपर लिखा है 'वेलकम आलिया'। इस फोटो को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, "वेलकम आलिया एफ फ्रॉम फ्रेडी।"

कार्तिक के इस पोस्ट पर आलिया ने कमेंट किया और फिल्म की टीम में शामिल होने की खुशी भी जाहिर की। आलिया ने कमेंट कर लिखा, 'ये पोस्ट करने को तुमने कब डिसाइड किया।' इसके बाद अपने दूसरे कमेंट में उन्होंने लिखा 'फिल्म की टीम में शामिल होकर बहुत खुश हूं'।

आलिया और कार्तिक पहली बार एकसाथ काम करने जा रहें हैं। देखना दिलचस्प होगा कि ये नई जोड़ी बड़े पर्दे पर कितना कमाल दिखा पाती है। फिल्म का डायरेक्शन शंशाक घोष कर रहे हैं। और इसे एकता कपूर और जय शेवाकरमानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 'फ्रेडी' साल 2022 तक फ्लोर पर आएगी।

कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो इसके अलावा कार्तिक आर्यन के पास राम माधवानी की 'धमाका', हंसल मेहता की 'कैप्टन इंडिया' और अनीस बज्मी की 'भूल भुलैया 2' जैसी फिल्में हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP